इंटर परीक्षा से निष्कासित परीक्षार्थियों ने किया हंगामा जहानाबाद घोसी पथ को किया जाम

इंटर परीक्षा से निष्कासित  परीक्षार्थियों ने किया हंगामा जहानाबाद घोसी पथ को किया जाम

जहानाबाद।  शहर में इंटर परीक्षा में निष्कासित किये जाने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा जहानाबाद घोसी सड़क को जाम कर दिया। जिसके बाद  जाम की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुँच लोगो छात्रों को समझाने बुझाने में लगी है। 

गौरतलब हो कि जिले में कल इंटर परीक्षा के दूसरे दिन शहर के राज्य संपोषित विद्यालय के परीक्षा केंद से भूगोल की परीक्षा के दरम्यान कदाचार करने के आरोप में 27 छात्राओं को परीक्षा से निष्कासित किया गया था। लेकिन आज भी परीक्षार्थी परीक्षा देने पहुंचे जिन्हें अंदर जाने से रोक दिया गया जिसके बाद परीक्षार्थियों ने सड़क पर बैठकर हंगामा करना शुरू कर दिया। परीक्षार्थियों का कहना है कि  कदाचार  करने का आरोप  लगाकर 27 छात्राओं को निष्कासित कर दिया गया है जिसके कारण हम लोगों का भविष्य अंधकार में चला गया है। छात्राओं ने कहा कि जब तक हम लोगों को परीक्षा नहीं देने दिया जाएगा तब तक हम लोग सड़क पर बैठे रहेंगे।

 इस दौरान काफी संख्या में छात्र-छात्रा सड़क पर प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी कर रहे हैं हंगामा और सड़क जाम के कारण सड़क यातायात पूरी तरह से छात्रों ने बाधित कर दिया है वही जान की सूचना मिलने के बाद नगर थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचकर छात्र छात्राओं को समझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News