जहानाबाद का चुनावी रण : सांसद अरूण कुमार मतदाताओं से वोट के साथ-साथ मांग रहे नोट

जहानाबाद का चुनावी रण : सांसद अरूण कुमार मतदाताओं से वोट के साथ-साथ मांग रहे नोट

N4N DESK : जहानाबाद के सीटिंग सांसद डा.अरूण कुमार को इस बार न तो महागठबंधन ने उम्मीदवार बनाया है और न एनडीए ने. फिर भी वे जहानाबाद के रण में ताल ठोक रहे हैं. वे धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे और ‘जय जहाना’ का नारा बुलंद कर रहे. वे 22 अप्रैल को जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से नामांकन भी दाखिल करेंगे.

वोट और नोट दोनों मांग रहे

2014 के लोकसभा चुनाव में आरएलएसपी से चुनाव जीते डा.अरूण कुमार क्षेत्र में घुम-घुम कर वोट मांग रहे हैं. वे अपने समाज के लोगों से मान-सम्मान की रक्षा के लिए वोट देने की अपील कर रहे हैं. अरूण कुमार सिर्फ मतदाताओं से सिर्फ वोट ही नहीं बल्कि लड़ाई में जीत के लिए नोट यानी पैसे के माध्यम से मदद पहुंचाने की अपील भी कर रहे हैं. इसके लिए बजाप्ता अरूण कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर बैंक ऑफ इंडिया जहानाबाद शाखा का बैंक अकाउंट नंबर भी शेयर किया है. डा. अरूण कुमार ने क्षेत्र के लोगों से आहवान किया है कि यथासंभव अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर लड़ाई को जीत में परिणत करें.

दरअसल अरूण कुमार पहली दफा 1999 में जदयू के टिकट पर जहानाबाद सीट से जीत दर्ज की थी. उसके बाद 2004 में वे चुनाव हार गए. इसके बाद 2014 में आरएलएसपी के टिकट पर दूसरी बार जीत दर्ज की. लेकिन इस बार अरूण कुमार को न तो महागठबंधन ने प्रत्याशी बनाया है और एनडीए.

अरूण कुमार को अपने समाज पर भरोसा

वैसे तो सांसद अरूण कुमार लगातार क्षेत्र के दौरे पर हैं. लेकिन उनका फोकस अपने समाज के वोटरों पर ज्यादा है. वे अपनी बिरादरी के वोटरों में यह मैसेज देने की कोशिश में जुटे हैं कि एनडीए ने इस बार आपकी बिरादरी को टिकट देनें में साईड लाईन कर दिया है. लिहाजा आप सब लोग इस चुनाव में हुए अपमान का बदला वोट देकर लें. जहानाबाद के रण में अरूण कुमार के उतरने के बाद वहां की लड़ाई काफी दिलचस्प हो गयी है. 

Find Us on Facebook

Trending News