बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद के लोगों को मिला नये साल का तोहफा, बलदईया नदी पर बनेगा सेंधवां चेक डैम

जहानाबाद के लोगों को मिला नये साल का तोहफा, बलदईया नदी पर बनेगा सेंधवां चेक डैम

JAHANABAD : जहानाबाद के लोगों को जल्द ही बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है। बिहार सरकार वहां पर सेंधवा चेक डैम का निर्माण करायेगी। रविवार को जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने डैम के निर्माण कार्य योजना का शिलान्यास किया। यह डैम बलदईया नदी पर बनाया जायेगा। 

डैम का उद्घाटन करने के बाद मंत्री ललन सिंह जहानाबाद के नगर भवन में आयोजित कार्यक्रम में शरीक होने चले गये। कार्यक्रम में बोलते हुए मंत्री ने कहा कि नीतीश सरकार के राज में सभी समुदायों का विकास हो रहा है। खासकर किसानों को लेकर बिहार सरकार काफी गंभीर है। किसानों के फायदे के लिए किसान क्रेडिट कार्ड व फसल बीमा योजना की तरह कई योजनाएं चलायी जा रही हैं। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता जहानाबाद के युवा जदयू नेता गोपाल कुमार ने की। वहीं इस मौके पर जदयू के युवा नेता निरंजन केशव उर्फ प्रिंस ने गुलदस्ता भेंट कर मंत्री का स्वागत किया। उन्होंने सेंधवां चेक डैम के निर्माण कार्य के लिए मंत्री का आभार प्रकट किया। युवा नेता व कार्यक्रम के संयोजक निरंजन केशव ने उद्घाटन सह अभिनंदन समारोह को पूरी तरह सफल बताया। कार्यक्रम में मंत्री ललन सिंह के अलावा शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा भी मौजूद थे। इसके अलावा मौके पर बड़ी संख्या में जदयू नेता व कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।     


Suggested News