मैसेजवाला रंगबाज गिरफ्तार, कंस्ट्रक्शन कंपनी से मांगी थी दो करोड़ की रंगदारी

मैसेजवाला रंगबाज गिरफ्तार, कंस्ट्रक्शन कंपनी से मांगी थी दो करोड़ की रंगदारी

जहानाबाद से एक बड़ी खबर आ रही है। कंस्ट्रक्शन कंपनी से दो करोड़ की रंगदारी मांगनेवाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जहानाबाद के एसपी मनीष कुमार ने बताया कि सोमवार को रंगदारी मांगनेवाला शख्स के बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वो सीतामढ़ी में छिपकर रह रहा है। सूचना की पुष्टि होते ही एसपी के दिशा-निर्देश पर आनन-फानन में पुलिस की एक टीम सीतामढ़ी के लिए रवाना कर दी जाती है। सीतामढ़ी पहुंचने पर पुलिस को रंगदारी मांगनेवाले शख्स के ठिकाने के बारे में पता चलता है। 

गुपचुप तरीके से घेराबंदी कर उसे वरथाना के कमलदाह गांव से गिरफ्तार कर लिया जाता है। पुलिस का ऑपरेशन इतना चुस्त रहता है कि रंगदारी मांगनेवाले शख्स को तनिक भी यह भान नहीं होता कि पुलिस उसे पकड़ने के लिए सीतामढ़ी पहुंच चुकी है। पुलिस की टीम उसे पकड़कर जहानाबाद ला रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बता रही है। 

जानकारी के मुताबिक 10 जुलाई को वैद्यनाथ कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक से व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर दो करोड़ की रंगदारी मांगी गयी थी। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी थी। रंगदारी मांगने का केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी थी और लगातार रंगदार का पीछा कर रही थी। इसी दौरान सोमवार को पुलिस को क्लू मिलता है कि वो बदमाश सीतामढ़ी जिले में छिपा हुआ है। आलाधिकारियों के निर्देश पर जहानाबाद की पुलिस टीम सीतामढ़ी जाती है और रंगदार को गिरफ्तार कर लिया जाता है।

Find Us on Facebook

Trending News