बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर, पीएमसीएच रेफर

जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर, पीएमसीएच रेफर

ARWAL : जिले के कलेर थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई। , वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कलेर थाना क्षेत्र के हंसाडीह गांव में खेत की रोपनी करने के बाद मालिक द्वारा उन्हें शराब के नाम पर कुछ पीने को दिया गया। 

शराब पीने के बाद सभी अपने-अपने घर चले। इसी दौरान जलवैया गांव के निवासी तीन मजदूरों की तबियत रास्ते में बिगड़ने लगी। तबियत बिगड़ता देख तीनों गांव के एक आरएमपी डॉक्टर के पास पहुंचे। लेकिन तीनों की हालत को गंभीर और शराब का मामला देखते हुए डॉक्टर ने इलाज करने से मना कर दिया। वहां से निकलने के बाद घर लौटने के दौरान रास्ते में दो कृष्णा पासवान और रमेश चंद्रवंशी की रास्ते में मौत हो गई। 

वहीं एक मजदूर कैल राम को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।  

इस मामले पर अरवल एसडीपीओ शैलेंद्र कुमार का कहना है कि दोनों मजदूरों की मौत ज्यादा मात्रा में स्पिरिट लेने से होना लग रहा है। पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पायेगा। वहीं उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मजदूरों को शराब पिलाने वाले आरोपित के मकान को सील कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Suggested News