जहरीली शराब पीने से दो लोगों की आंखों की रोशनी गायब

जहरीली शराब पीने से दो लोगों की आंखों की रोशनी गायब

गोपालगंज: खबर गोपालगंज से है जहां विजयीपुर थाने के मठिया गांव में शराब पीने से मझवलिया गांव के रामध्यान गोंड व तिलकधारी यादव की तबियत खराब हो गई. पेट में दर्द शुरू हो गया. फिर परिजन शराब से जुड़ा मामला होने के कारण चुप रहे. इधर-उधर इलाज कराते रहे. लेकिन, शुक्रवार की सुबह दोनों के आंखों से रोशनी गायब हो गई. उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. इसके बाद ग्रामीणों के कहने पर परिजन उन्हें लेकर पीएचसी में पहुंचे. जहां मामले का खुलासा हुआ.

 दो लोगों के आंखों की रोशनी गायब होने की सूचना मिलने के बाद डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी व एसपी आनंद कुमार समेत अन्य पदाधिकारियों ने गांव में पहुंचकर मामले की छानबीन की. वहीं डीएम ने बताया कि मामले में जहरीली शराब पीने के शक के आधार पर विजयीपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दोनों लोगों का पहले स्थानीय पीएचसी में इलाज कराया गया. बाद में उनके परिजन बेहतर इलाज के लिए बाहर लेकर चले गए. 

मामले में तफ्तीश करने पर ही पता चलेगा कि आंखों की रोशनी कैसे गयी है. वैसे पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है की आखिर जहरीली शराब आई कहां से और किसने उनको शराब दी.


Find Us on Facebook

Trending News