पटना में जहरीली शराब पीने से शख्स के मरने की आशंका, परिजनों से मिले पप्पू यादव

पटना में जहरीली शराब पीने से शख्स के मरने की आशंका, परिजनों से मिले पप्पू यादव

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है. वहीँ लोगों के जहरीली शराब पीकर मरने का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. गोपालगंज, मुजफ्फरपुर और रोहतास के बाद अब पटना में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की दीदारगंज थाना क्षेत्र के  महुली पँचायत के छितमा में रामनाथ यादव नामक व्यक्ति की मौत हो गयी. 

आशंका जताई जा रही है की जहरीली शराब पीने से हो उनकी मौत हो गयी है. मृतक के चचेरे भाई लोरिक यादव ने बताया कि बीती रात रामनाथ शराब पीकर आया था और सोया तो सोया रह गया. जब सुबह हुई तब उन्होंने रामनाथ को उठाना शुरू किया. तब जाकर  पता चला कि रामनाथ की मौत हो चुकी है. मृतक के भाई लोरिक यादव ने बताया कि इस क्षेत्र में हर जगह जहरीली शराब बिकती है. बताया गया की मौत से पहले उन्होंने शराब का सेवन किया था. जिसके बाद उसकी मौत हो गयी. हालांकि मृतक के भाई ने बताया कि मृतक को किसी भी तरह का कोई बीमारी नही थी. 

हालांकि उन्होंने मृतक का दाह संस्कार कल यानी गुरुवार को कर दिया है. मृतक के भाई लोरिक यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम के डर से परिजनों ने मृतक का दाह संस्कार करा दिया. जिसके कारण उन्होंने स्थानीय दीदारगंज थाना को भी सूचित नही किया. फिलहाल पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव उनके परिजनों ने मिलने उनके घर पहुंचे.हालांकि इस मौत की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नही हो पाई है. मृतक के परिजनों को पप्पू यादव ने बीस हज़ार रुपए सहायता के रूप में प्रदान किया है. इस दौरान पप्पू यादव ने सरकार पर जमकर हमला भी बोला है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News