जेल अधीक्षक ने जांच में माना, लालू का सेवादार अपने परिवार से बात के लिए मोबाइल रखता है तो ऐसे में सुरक्षाकर्मी क्या करे

जेल अधीक्षक ने जांच में माना, लालू का सेवादार अपने परिवार से बात के लिए मोबाइल रखता है तो ऐसे में सुरक्षाकर्मी क्या करे

डेस्क... रांची के जेल में बंद राजद सुप्रीमों का कथिल ऑडियो के प्रकरण पूरे राजनीतिक माहौल को हिला कर रख दिया। अब इसकी जांच हो रही है। हालाकि इस बीच जेल अधीक्षक के मुताबिक सुरक्षाकर्मियों की चूक की वजह से मोबाइल लालू प्रसाद तक पहुंचा है। बता दें कि मामला संज्ञान में आने के बाद चारा घोटाले के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद तक मोबाइल फोन पहुंचने और उनके द्वारा विधायक ललन पासवान से की गई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के मामले में जेल अधीक्षक हामिद अख्तर ने जांच की है। 

फिलहाल अभी जांच पूरी नहीं हुई है, लेकिन इस दौरान जेल अधीक्षक ने पाया है कि सुरक्षाकर्मी से हुई चूक के कारण लालू के पास मोबाइल पहुंचा। आरोप है कि लालू से मिलने जाने वालों की जांच ढंग से नहीं की गई जिससे मोबाइल उन तक पहुंचा और फिर पूरे देश में यह समाचार सुर्खियों में रहा। 


इधर इस संबंध में एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि सेवादार जेल प्रबंधन ने दिया है। लालू प्रसाद के साथ ही उनका सेवादार रहता है। सेवादार कहता है कि वह अपने परिवार से बात करने के लिए मोबाइल फोन रखता है। ऐसे में सुरक्षाकर्मी क्या करें हालांकि आरोप सुरक्षाकर्मियों की चूक पर लगा है तो उसकी जांच कराई जाएगी। 

गौरतलब है कि 5 दिन पहले लालू ने विधायक ललन पासवान को फोन कर उन्हें अपने पक्ष में वोट करने को कहा था। जिसके बाद पूरे राजनीतिक खेमा में हलचल हो गई थी। विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव के लिए किए गए फोन ने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News