बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल में शराब पार्टी की छूट देने वाले जेलर हुए निलंबित, नए साल पर आजीवन कारावास के दोषी ने झलकाया था जाम

जेल में शराब पार्टी की छूट देने वाले जेलर हुए निलंबित, नए साल पर आजीवन कारावास के दोषी ने झलकाया था जाम

रांची. जेल में पार्टी करने का वीडियो - फोटो वायरल होने पर झारखंड में जेल अधिकारीयों पर बड़ी गाज गिरी है. आजीवन कारावास की सजा काट रहा अपराधी सुजीत सिन्हा का जेल में शराब पार्टी करते फोटो वायरल हुआ था. इस मामले में एआइजी हामिद अख्तर और गुमला जिला प्रशासन की जांच रिपोर्ट की समीक्षा के बाद जेल आईजी ने मंडल कारा गुमला के प्रभारी जेलर समेत चार को निलंबित कर दिया है. उनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही होगी.

पिछले दिनों गुमला जिला जेल में अपराधी सुजीत सिन्हा और उसके साथियों द्वारा जेल के भीतर शराब पार्टी किए जाने की तस्वीरें वायरल हुई थी. बताया जा रहा है कि यह पार्टी नए साल के मौके पर की गई थी. तस्वीरें सामने आने के बाद जेल आईजी के निर्देश पर इसकी जांच कराई गई. जांच में घटना सही पाई गई. इसके बाद जेल आईजी मनोज कुमार ने प्रभारी जेलर कौलेश्वर पासवान, वार्डन मोहरा सांगा, मुन्ना शाह और उपेंद्र राय को सस्पेंड कर दिया है.

10 जनवरी को मामला प्रकाश में आने के बाद पूरे प्रकरण में गुमला थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है.मंडल कारा गुमला में गुंडों की शराब और कवाब पार्टी मामले में कारा महानिरीक्षक मनोज कुमार को सोमवार को गुमला जिला प्रशासन की जांच रिपोर्ट भेजी गई थी.

Suggested News