बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फेसबुकिया यार के फेर में मर्डर, बढ़ रहे थे फॉलोअर्स...पति ने कर दी हत्या

फेसबुकिया यार के फेर में मर्डर, बढ़ रहे थे फॉलोअर्स...पति ने कर दी हत्या

JAIPUR: जयपुर के आमेर थाना इलाके में खून से सना महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पति अयाज अहमद को गिरफ्तार किया है.

मामले का खुलासा करते हुए एडिश्नल पुलिस कमिश्नर क्राइम ने बताया कि दिल्ली हाई-वे स्थित माता के मंदिर के पास सड़क किनारे महिला का खून से सना शव मिला था. पास में ही महिला की स्कूटी और   हेलमेट भी मिला था जिससे उसकी पहचान हुई. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के इरादे से पत्थर से सिर को कुचला गया था. शव की शिनाख्त जयसिंहपुरा खोर निवासी नैना उर्फ रेशमा मंगलानी के तौर पर हुई. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो परिजनों ने महिला के पति पर ही संदेह जाहिर किया. दो साल पहले ही दोनों ने गाजियाबाद में जाकर आर्य समाज में शादी की थी. बाद में फैयाज के कहने पर रेशमा ने निकाह भी किया.

दोनों का 3 महीने का बेटा भी है. पुलिस की मानें तो आरोपी अयाज अहमद अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था और रेशमा पिछले 1 साल से अपने पति से अलग रह रही थी. पति हत्या के इरादे से सुलह के बहाने उसे ले गया. पहले तो दोनों ने शराब पी और फिर उसके बाद उसने सर कुचल कर पत्नी की हत्या कर दी.

रेशमा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती थी. उसके फॉलोअर्स भी काफी संख्या में बढ़ रहे थे. ऐसे में आरोपी पति अपनी पत्नी पर शक करता था, जिसके कारण इस वारदात को अंजाम दिया.

Suggested News