SIT के शिकंजे में आए इंडिगो मैनेजर की हत्या के साजिशकर्ता, जल्द हो सकता है खुलासा

SIT के शिकंजे में आए इंडिगो मैनेजर की हत्या के साजिशकर्ता, जल्द हो सकता है खुलासा

पटना। इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या के मामले में एसआईटी और पुलिस की टीम मुख्य साजिशकर्ता तक पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि रुपेश की हत्या में एक करीबी बिल्डर शामिल है।  मामले में फिलहाल पुलिस अंतिम सबूत जुटाने में लगी है, जिसके बाद इस चर्चित हत्या का खुलासा हो सकता है।

पुलिस जांच के अनुसार रुपेश की हत्या के बाद न तो वह करीबी बिल्डर मौके पर पहुंचा था, न ही उसे अस्पताल देखने पहुंचा था, यही नहीं हत्या के बाद भी वह रुपेश के घर नहीं गया। पुलिस के अंदरुनी सूत्रों के अनुसार हत्याकांड को लेकर इन बिल्डर की संलिप्तता से जुड़े कई सबूत मिले हैं, और बहुत जल्द इस हत्या का खुलासा किया जा सकता है। 

खगौल से उठाया गया बिल्डर को

मामले में शक के आधार पर खगौल से जिस बिल्डर को उठाया गया वह पुनाईचक का ही रहनेवाला बताया गया है। उसकी पत्नी और दोस्त से पूछताछ के बाद के बाद सोमवार को दो और बिल्डरों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे कई अहम सुराग हाथ लगे हैं

बता दें कि बीते माह एयरपोर्ट से घर लौटने के दौरान इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की उनके घर के सामने हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद अब तक पुलिस को कोई सबूत नहीं मिले हैं। सीएम नीतीश कुमार खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News