बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जलीस अंसारी मुंबई से गायब, सिलसिलेवार बम धमाकों का आरोपी पैरोल पर था बाहर

जलीस अंसारी मुंबई से गायब, सिलसिलेवार बम धमाकों का आरोपी पैरोल पर था बाहर

DESK: कई सिलसिलेवार बम धमाकों के मामलों में दोषी और सजायाफ्ता डॉ. जलीस अंसारी गुरुवार सुबह से लापता है. आतंकी जलीस अंसारी पिछले महीने पैरोल पर अजमेर की जेल से बाहर आया था. उस पर 50 से ज्यादा सीरियल बम धमाके करने का भी आरोप है. वह मुंबई से लापता हुआ है.

शुक्रवार को आतंकी डॉ. जलीस अंसारी की पैरोल अवधि खत्म हो रही है और उसको अजमेर जेल पहुंचना है, लेकिन उससे पहले गुरुवार सुबह 5 से वह लापता है. अब सवाल यह है कि क्या सीरियल बम धमाकों का दोषी आतंकी जलीस अंसारी अब शुक्रवार को अजमेर जेल वापस जा पाएगा. वह अजमेर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था.

आतंकी जलीस अंसारी को अजमेर बम धमाका मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. 50 सीरियल बम धमाकों के आरोपी आतंकी जलीस अंसारी के गायब होने की मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. जलीस अंसारी आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़ा था. उसके गायब होने की जानकारी के बाद महाराष्ट्र एटीएस, मुंबई क्राइम ब्रांच समेत अन्य सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं.

जलीस अंसारी के इस तरह से लापता होने से सुरक्षा एजेंसियों की चिंता बढ़ गई है. महाराष्ट्र एटीएस, मुंबई क्राइम ब्रांच समेत अन्य सुरक्षा एजेंसियां जलीस अंसारी की खोज पड़ताल में जुट गई हैं. आतंकी जलीस अंसारी की तलाश में छापेमारी भी की जा रही है. हालांकि अभी तक सुरक्षा एजेंसियों को जलीस अंसारी का कोई सुराग नहीं मिला है.

Suggested News