मोहल्ले में जलजमाव होने से फूटा लोगों का गुस्सा, प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

मोहल्ले में जलजमाव होने से फूटा लोगों का गुस्सा, प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

PATNA : पालीगंज बाजार के अजीमनगर मुहल्ले के गली में करीब छः माह से अतिक्रमण के कारण जलजमाव की स्थिति बनी है. इससे परेशान होकर आज मुहल्ले के सैकड़ो लोगो ने जमकर प्रदर्शन किया. बाद में पालीगंज चढ़ोस मुख्य पथ को जाम कर हंगामा करने लगे. इस दौरान मुहल्लेवासियों ने स्थानीय प्रशासन व जनप्रतिनिधि के खिलाफ नारेबाजी भी किया. 

मुहल्ले के जाकिर,इस्माइल अंसारी,तौकिर आलम,मो० अयुब अंसारी,मो० हाफिज,मो० गेयास,मों० सेराज, समेत सैंकड़ों लोगों ने बताया कि अजीम नगर मुहल्ले के गली में अतिक्रमण के कारण करीब छः माह से गली में पूरा पानी लगा रहता है. जिससे मुहल्ले में महामारी की आशंका बनी हुई है. जलजमाव के कारण लोग अपने घर से भी नहीं निकल पाते है. पूर्व में गली जलजमाव व अतिक्रमण किये जाने की सूचना जनप्रतिनिधि व बीडीओ सीओ को सूचना दिया गया है. लेकिन अधिकारी सिर्फ आश्वासन देकर चले गए.

सूचना के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुयी. मुहल्ले वासियों ने प्रशासन के इस रवैये से नाराज होकर शुक्रवार को हंगामा शुरू कर दिया. बाद में आक्रोशित लोगों ने पालीगंज चढ़ोस मुख्य पथ को जाम कर दिया. बुद्धजीवियों के द्वारा समझाने के बाद लोग शांत हुए. इस संबंध में बीडीओ चिरंजीवी  पांडेय ने बताया कि अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए कार्रवाई के लिए अंचल कार्यालय को निर्देश दिया गया है. जल्द ही अतिक्रमण मुक्त होने के बाद जलजमाव की समस्या से निदान दिला दिया जाएगा. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट...


 

Find Us on Facebook

Trending News