बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब तस्करों ने जमादार को कार से रौंदा, मौके पर ही निकल गया दम, जुटे सारे पुलिस अधिकारी

 शराब तस्करों ने जमादार को कार से रौंदा, मौके पर ही निकल गया दम, जुटे सारे पुलिस अधिकारी

SIWAN :- बड़ी खबर सीवान से हैं जहाँ हुसैनगंज थाने में पदस्थापित जमादार को अज्ञात पिकअप वैन ने रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर ही मौत हो गई हैं । मृतक जमादार की पहचान गल्होत जी के रूप में की गई है घटना हुसैनगज थाना क्षेत्र के टिकरी के पास की हैं। मौत की खबर जैसे ही घर वालो को मिली घर मे कोहराम मच गया ।उधर घटना की सूचना पाते ही पुलिस के वरीय अधिकारी घटना स्थल पर पहुँच गए और जांच में जुट गए हैं ।  उधर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं।

शराब तस्करी की कार्रवाई करने पहुंचे

जानकारी के मुताबिक बुधवार को गश्ती के दौरान हुसैनगंज थाना के एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलोत की सड़क दुर्घटना में मौत (ASI Surendra Kumar Gehlot died) हो गई. उनकी उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है।दरअसल, गश्ती के दौरान एएसआई को इनोवा कार से शराब ले जाने की सूचना मिली. इसके बाद वो शराब से लदी कार को रोकने लगे. लेकिन कार नहीं रुकी और दारोगा को रौंदते हुए निकल गई. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए. बाद में इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई।

कार भी हुई दुर्घटनाग्रस्त

वहीं, कुछ दूर जाने के बाद कार भी पलट गई. जिसमें सवार कार ड्राइवर भी घायल हो गया. पुलिस ने कार को जब्त कर उसमें से शराब के कई कॉर्टन बरामद किए. घटना के बाद पुलिस वाहन मालिक का पता लगाने में जुटी है।

बता दें कि गहलोत पिछले एक साल से हुसैनगंज थाना में तैनात थे। वह मूल रूप से नालंदा जिले के रहनेवाले थे। जो कई थानों में सेवा दे चुके थे. घटना के बाद परिजन और पुलिस के वरीय पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. वहीं, अब पुलिस इनोवा कार के मालिक का पता लगाने में जुटी है. शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया।


Suggested News