तेजस्वी राघोपुर में अपनी जमानत बचाये - रंजीत झा

तेजस्वी राघोपुर में अपनी जमानत बचाये - रंजीत झा

PATNA : युवा जद(यू) के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने कहा की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले राघोपुर से अपना जमानत बचाये तब नीतीश जी के सामने लड़ने का दिवास्वपन देखें. झा ने कहा की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को विधानसभा चुनाव में हार का स्वाद चखने  से पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने अपने आप को आत्म-समर्पण कर देना चाहिए. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव पहले ही हार के डर से अपनी विधानसभा सीट परिवर्तित कर चुके हैं. 

झा ने कहा की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को यह बात गांठ बांध कर समझ लेना चाहिए कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए मजबूत है और राज्य में होने जा रहे इस विधानसभा चुनाव में एनडीए अधिकांश सीटों पर भारी मतों से जीत हासिल करेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहतर काम-काज का फायदा विधान सभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को मिलेगा, जनता काम करने वाले गठबंधन को अपना आशीर्वाद देने जा रही है बात बनाने वालों को नहीं. 


उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष पहले  महागठबंधन का नेता अपने आप को घोषित करवा लें. तब बिहार के नेता बनने का दिवास्वप्न देखें. बिहार की जनता राजद सरकार की ख़राब नीति व कार्यक्रमों को देख चुकी है और वे इस बार उन्हें लोकसभा चुनाव की तरह ही विधानसभा चुनाव में भी शून्य पर आउट करेगी. 

झा ने कहा कि पूरे बिहार में  विकास पुरूष नीतीश कुमार की लहर चल रही है और बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद महागठबंधन पूरी तरह से धराशयी हो जायेगा. इस हार के साथ ही नेता प्रतिपक्ष को अपनी लोकप्रियता समझ आ जायेगी, जिसका झूठा प्रदर्शन वह अपने और अपनी दल के फेसबुक- ट्विटर अकाउंट के माध्यम से प्रदर्शित कर रहे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News