जेम्स एंडरसन को लगी चोट, गोल्फ खेलने के दौरान हादसा

जेम्स एंडरसन को लगी चोट, गोल्फ खेलने के दौरान हादसा

न्यूज़4Nation डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट होने है. पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड जीत चुका है और दूसरा टेस्ट मैच 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाना है. ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के साथ बड़ा हादसा हो गया. दरअसल एंडरसन को गोल्फ खेलने के दौरान चोट आई है. चोट के बावजूद भी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दूसरे टेस्ट के टीम में शामिल किया गया है. 

आपको बता दें की दूसरा टेस्ट 9 अगस्त से शुरू होना है. इससे पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन फुर्सत के पलों में गोल्फ खेल रहे थे. गोल्फ का मजा लेने के दौरान एंडरसन ने एक शॉट लगाया जिसके बाद बॉल वापस आकर उनके चेहरे पर लग गई. इस सारी घटना को उनके साथी खिलाड़ी और तेज़ गेंदबाज स्टूअर्ड ब्रॉड ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया. हालांकि ब्रॉड ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि जेम्स पूरी तरह से ठीक हैं.

एंडरसन ने लिए थे 4 विकेट

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में भारत को 31 रनों से मात दी थी. इस पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने चार विकेट चटकाए थे. बर्मिंघम टेस्ट मैच में दोनों पारीयों में दो-दो विकेट चटकाए थे. पहली पारी में एंडरसन ने अश्र्विन और मो. शमी का विकेट लिया. तो दूसरी पारी में अश्र्विन और दिनेश कार्तिक को अपना शिकार बनाया था. 

Find Us on Facebook

Trending News