चार कट्ठा जमीन के लिए ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, गांव में खौफ का माहौल

चार कट्ठा जमीन के लिए ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, गांव में खौफ का माहौल

औरंगाबाद।  जमीन विवाद में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुंडा गांव में शुक्रवार की सुबह की है। हत्या के बाद से गांव में तनाव कायम है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं हत्या की घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया है।

इस घटना को लेकर  मृतक ठेकेदार मीकू सिंह के भाई रिंकू सिंह ने बताया कि कुंडा गांव में उनके हिस्से की चार कट्ठा जमीन को लेकर दूसरे पक्ष के अजय सिंह के परिवार के लोग दबाव बना रहे थे। उन लोगों ने खेती करने के लिए एक पट्टेदार को जमीन दी तो उसे धमकी दी जिसके बाद शुक्रवार की सुबह वे लोग खेत पर पहुंचे। वहां अजय सिंह से इस बारे में बातचीत की तभी उनके दो बेटे संतोष सिंह और सुजीत सिंह वहां पहुंच गए। दोनों ने पिस्टल ली हुई थी। पिस्टल से ही उनके भाई मीकू सिंह पर गोली दाग दी गई। कई राउंड फायरिंग की गई जिसके बाद वे जमीन पर गिर पड़े। उन्हें बाइक से लेकर वे आगे बढ़े तभी रास्ते में पुलिस पहुंच गई। सदर अस्पताल लाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने मीकू सिंह को मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि संतोष सिंह और सुजीत सिंह पर पूर्व से भी दो मामले दर्ज हैं। उनका परिवार राजनीतिक रसूख वाला है, इसलिए पुलिस कार्रवाई नहीं करती है। पूर्व में भी हमला और मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ था जिसमें वे लोग जमानत पर हैं। यदि पुलिस समय से कार्रवाई करती तो यह घटना नहीं घटती। हत्या की सूचना पर सदर अस्पताल में पूर्व जिला परिषद सदस्य इंदू सिंह सहित कई अन्य लोग पहुंचे और रोष जताया।  इस संबंध में एसपी सुधीर कुमार पोरिका के मोबाइल नंबर 9431822974 पर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो नंबर बंद मिला। मुफस्सिल थानाध्यक्ष दामोदर राउत ने बताया कि हत्या की घटना घटी है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है और ना ही कोई बरामदगी हुई है। मामले की जांच चल रही है।

Find Us on Facebook

Trending News