बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद को लेकर माँ-बेटे को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

जमीनी विवाद को लेकर माँ-बेटे को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PURNEA : पूर्णिया में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर वे पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला सरसी थाना क्षेत्र के जियनगंज में सामने आया है. जहाँ हथियार से लैश अपराधियो ने माँ और बेटे को गोली मार घायल कर लूट की घटना को अंजाम दिया. घायलों को ईलाज के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया लाया गया.

घटना में घायल बेटे रवि कुमार की माने तो वह मोटरसाईकिल से अपनी माँ के साथ सरसी की ओर जा रहा था. रास्ते में ही अचानक लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने पीछे आकर लूट पाट करने के उदेश्य से मोटर साईकिल रुकवाया. मेंरे रुकने के बाद अपराधियो ने मारपीट करना शुरू कर दिया. जिस पर मैने इसका विरोध किया. उसके बाद अपराधियो ने गोली चला दी. गोली मेरे सिर में जा लगी और मैं गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल रवि कुमार ने बताया कि इसी क्रम में मेरी माँ को भी गोली छूते हुए निकल गई. वही मुझे और मेरी माँ को ईलाज के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया लाया गया. घटना को अंजाम देने वाला अपराधी मेरे ही गांव जियनगंज का ही है. वह विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी भी दे रहा है. 

गोली कांड की घटना को लेकर पीड़ित रवि कुमार ने सरसी थाना में मामला भी दर्ज कराया है. घटना के बारे में सरसी थाना अध्यक्ष मनीष कुमार झा ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और दूसरे पक्ष की ओर से गोली चली है. सरसी थाना में मामला दर्ज कर किया जा चूका है. घटना को लेकर छान बीन शुरू कर दी गई है. जो भी दोषी होगा उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट

Suggested News