जमुई में जमकर गरजे उपेन्द्र कुशवाहा, रालोसपा प्रत्याशी अजय प्रताप के लिए मांगा वोट

जमुई में जमकर गरजे उपेन्द्र कुशवाहा, रालोसपा प्रत्याशी अजय प्रताप के लिए मांगा वोट

JAMUI:  बिहार विधानसभा में जमुई सीट महामुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार है. आज रालोसपा सुप्रीमो जमुई पहुंचे. जहां उन्होंने अपने प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह के पक्ष में प्रचार किया. रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने प्रचार करते हुए अजय प्रताप सिंह के पक्ष में वोट की अपील की. इस मौके पर केन्द्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा की यह गठबंधन मजबूर गठबंधन नहीं है. नरेन्द्र सिंह जैसे कद्दावर नेता हमारे साथ खड़े हैं. बहन मायावती का साथ है. मजबूत गठबंधन की बात कहते हुए कहा की इधर उधर देखने की जरूरत नहीं है. 

उन्होंने कहा की बिहार में स्कूल और अस्पताल अच्छा बनेगा. लोगों को रोजगार मिलेगा. पांच साल में राज्य की तस्वीर बदल दी जाएगी. अजय प्रताप सिंह इसी क्षेत्र के है. जिन्होंने सतत रूप से क्षेत्र में काम किया. इसलिए क्षेत्र की जनता छत का पंखा छाप पर मुहर लगाकर सदन भेजने का काम करेगी. यह पंखा जब हवा देता है तो यह नहीं देखता कि कौन गरीब है कौन अमीर है. कौन किस जाति का है इसकी जरूरत नहीं है. इनके लिए उनके लिए नहीं बल्कि अपने बाल बच्चों की तस्वीर बदलने के लिए जरूरी है. 15 साल इनकी और 15 साल उनकी नहीं चलेगा. मुगालते में नीतीश कुमार नहीं रहे. 

कुशवाहा ने कहा की बिहार की जनता से सीएम नीतीश को वोट मांगने का अधिकार नहीं है. बिना नाम लिए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा की कम उम्र में लोग करोड़ों के मालिक हो जाते है. ईडी की कार्यवाही चल रही है. जेल जाना तय है. सृजन घोटाले का नाम लेते हुए कहा कि फाईल खुलना तय है. बिहार सृजन की बात करने वाले नीतीश के सरकार में सृजन घोटाला हुआ. जनता सब जानती है. जनता तय करेगी. जमुई और पटना का अस्पताल बदहाल है जिसे बदलना है. 


शिक्षा को बेहतर करने की बात कहते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश की सरकार पर जमकर निशाना साधा. अपनी पार्टी के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के सभी विभाग में रिक्तियां भरी जाएगी. युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. गारंटी के साथ छह महीने के भीतर रोजगार दिया जाएगा. नौजवानों के साथ बिहार सरकार ने धोखा किया है. कोरोना के संकट में बिहार के मुख्यमंत्री ने हिटलर बनकर बिहार वासियों को रोकने का काम किया. जनता सबक सिखाएगी. इसके बाद रालोसपा सुप्रीमो सिकन्दरा विधानसभा के लिए प्रस्थान कर गए. 


Find Us on Facebook

Trending News