बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू- कश्मीर के राज्यपाल ने कहा खतरा मैंने मोल ले लिया है .. अब राज्य के युवा पत्थर नहीं चलाएंगे

 जम्मू- कश्मीर के राज्यपाल ने कहा खतरा मैंने मोल ले लिया है .. अब राज्य के युवा पत्थर नहीं चलाएंगे

PATNA : बिहार के पूर्व राज्यपाल और वर्तमान में जम्मू कश्मीर के महामहिम सत्यपाल मलिक आज पटना में थे. मौका था पटना यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित स्पेशल लेक्चर का. बतौर मुख्य अतिथि पटना आये सत्यपाल मलिक ने घाटी के युवाओ को मुख्यधारा में शामिल करने के लिए अपने स्तर से चलाये जा रहे अभियान को साझा किया. सत्यपाल मलिक ने कहा कि वहां का राज्यपाल बनना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है. वहां के युवा बाहरी शक्तियों के प्रभाव में कैद हैं. शाम 6 बजे के बाद युवाओं के लिए कोई काम नहीं हैं पूरे राज्य में . सत्यपाल मलिक ने बताया कि जल्द ही इंटरनेशनल स्टेडियम बनवाया जाएगा ताकि आईपीएल का मैच हो सके. युवाओं के हाथों में पत्थर की जगह बॉल होगा. पुरे राज्य के विकास के लिए काम किया जाएगा. 

सत्यपाल मलिक  ने ऐलान किया कि आतंकवाद कि जंग को विकास से जीतने कि कोशिश होगी. उन्होंने बताया कि जम्मू कश्मीर में पंचायत के सभी गावों को डेढ़ करोड़ रुपया विकास के लिए दिया जायेगा. पूरे राज्य में पंचायती राज व्यस्था को सही तरीके से लागू किया जायेगा. 

सत्यपाल मलिक ने हाल में रिलायंस के टेंडर को कैंसिल करने पर कहा कि पूरे सूबे में मैंने बड़ा खतरा उठाया हैं ताकि भ्रष्टाचार को ख़त्म कर सकू. राज्य में बिना भ्रष्टाचार के निवेशकों को मौका मिलेगा ताकि राज्य का विकास हो सके. 


Suggested News