बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला, दादा के शव पर बैठे तीन साल के मासूम की तस्वीर वायरल

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला, दादा के शव पर बैठे तीन साल के मासूम की तस्वीर वायरल

Desk: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ की खबरें आम बात है. हर दिन सुरक्षाबल आतंकियों को अपनी गोली का निशाना बनाते रहते हैं. हाल के दिनों में घाटी में आतंकियों को बड़ी संख्या में मारा गया है. इसके बावजूद आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों से पीछे नहीं हट रहे हैं. बुधवार सुबह आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया. इस दौरान एक नागरिक की भी जान चली गई. मृतक के शव पर बैठे तीन साल के पोते की दर्दनाक तस्वीर सामने आई है.

दरअसल, सोपोर में बुधवार सुबह केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया. ये हमला मार्केट एरिया में घात लगाकर किया गया. सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को फायरिंग से जवाब दिया. इस दौरान फायरिंग में सीआरपीएफ 179 बटालियन का एक जवान शहीद हो गया. जबकि एक नागरिक की भी गोली लगने से मौत हो गई.

मृतक नागरिक 60 साल के बुजुर्ग थे. घटनास्थल से इनकी तस्वीर सामने आई है. जमीन पर शव पड़ा हुआ है, कपड़े खून से सने हैं और वहीं मृत शख्स का 3 साल का पोता भी मौजूद है.

ये मासूम अपने दादा की लाश पर इस तरह बैठा हुआ है, जैसे शायद कभी वो उनकी गोद में खेलता होगा. लेकिन दादा का शरीर गोलियों से छलनी था और उनके कपड़े खून से सने थे. वो अपने पोते को अब गोद में नहीं उठा सकते थे.

Suggested News