जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोर गिरोह का खुलासा, 12 गिरफ्तार

जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोर गिरोह का खुलासा, 12 गिरफ्तार

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां पुलिस ने एक बहुत बड़े चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के 12 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आपको बता दें इस गिरोह में ज्यादातर सदस्य 19 से 20 वर्ष के युवा हैं, और सभी नशे के आदी हैं। इनके पास से पुलिस ने डेंड्रॉइट भी बरामद किया है। 

मामले की जानकारी देते हुए जमशेदपुर सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि सभी एक जगह पर जुटे हुए हैं और किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इसके बाद टीम का गठन कर बेहद ही गोपनीय तरीके से इन्हें गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया गया है।

 उन्होंने बताया कि सभी एक ही मोहल्ले के हैं और इनके द्वारा कदमा और सोनारी इलाके में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था। वैसे पुलिस ने इनके पास से 4 मोबाइल एक एलईडी टीवी, सोने और चांदी के जेवरात समेत कई अन्य सामान भी बरामद किए हैं।

 इसके साथ ही जमशेदपुर पुलिस ने गिरोह के द्वारा चोरी किए गए सामानों को खपाने वाले सोनार को भी गिरफ्तार किया है। वहीं कदमा और सोनारी इलाके में पिछले दिनों हुए चोरी के भी मामले का जमशेदपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। और इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। कुल मिलाकर पुलिस का दावा है कि इस गिरोह के खुलासे के बाद शहर में खासकर कदमा और सोनारी इलाके में चोरी की घटनाओं में कमी आएगी।

Find Us on Facebook

Trending News