बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई डीएम ने पत्नी के साथ झाझा में एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय का किया निरीक्षण, महादलित बच्चियों से किया सीधा संवाद

जमुई डीएम ने पत्नी के साथ झाझा में एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय का किया निरीक्षण, महादलित बच्चियों से किया सीधा संवाद

JAMUI : डीएम जमुई राकेश कुमार के द्वारा आज झाझा प्रखंड के करहर पंचायत के आस्ता में स्थित एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया गया। इस मौके पर डीएम ने वहां अध्ययनरत कक्षा 1 से कक्षा 7 तक की छात्राओं को दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली एवं संबंधित पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

जिला पदाधिकारी के द्वारा वहां उपस्थित सिविल सर्जन को निर्देशित किया गया कि सभी बच्चों की स्वास्थ्य जांच कर आवश्यक समुचित स्वास्थ्य सेवाएं मुहैय्या कराएं। मौके पर बच्चियों से मिलने एवं छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य को संवारने एवं प्रेरित करने हेतु जिला पदाधिकारी जमुई राकेश कुमार की धर्मपत्नी भी जिलाधिकारी के साथ एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय पहुंचीं थीं।

जिला पदाधिकारी जमुई को अपने बीच पाकर सभी छात्राओं के चेहरे खिल उठे। ज्ञातव्य है कि डीएम जमुई राकेश कुमार के द्वारा जमुई जिले के विभिन्न दूरस्थ एवं सुदूरवर्ती क्षेत्रों के  महादलित एवं अनुसूचित जनजाति टोलों का लगातार भ्रमण किया जा रहा है। 

इसी क्रम में आज दिनांक 21 जनवरी 2024 को करहारा पंचायत के विभिन्न महादलित एवं अनुसूचित जनजाति गांवों का निरीक्षण किया गया एवं वहां विभिन्न मूलभूत सुविधाओं के बारे में ग्रामीणों से बातचीत कर संबंधित पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News