बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीएम साहब ने अपनी ही पत्नी को करवा दिया जिला बदर, आवास के बाहर बैठी वत्सला सिंह को जमुई से निकलवाया

डीएम साहब ने अपनी ही पत्नी को करवा दिया जिला बदर, आवास के बाहर बैठी वत्सला सिंह को जमुई से निकलवाया

PATNA : जमुई के DM धर्मेंद्र कुमार पर अपनी ही पत्नी और ससुराल वालों को जिला बदर करवाने का आरोप लगा है। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि धर्मेंद्र कुमार की पत्नी वत्सला सिंह ने खुद लगाया है। दरअसल अपने पति के साथ वैवाहिक रिश्ते में आई खटास के बाद धर्मेंद्र कुमार की पत्नी वत्सला सिंह बुधवार की सुबह जमुई पहुंची थी लेकिन देर रात उनके साथ डीएम साहब ने अपनी पत्नी के साथ ही साजिश कर दी।

डीएम आवास के बाहर घंटो बैठी वत्सला

जमुई के डीएम धर्मेंद्र कुमार की शादी वात्सला सिंह के साथ 2015 में हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही पति - पत्नी के रिश्ते में खटास आ गई। बाद में धर्मेंद्र कुमार ने वत्सला से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी। वत्सला अपनी शादी बचाने के लिए तलाक पर राजी नहीं हुई और उसने राष्ट्रीय महिला आयोग तक मे अपने IAS पति के बर्ताव कि शिकायत की। वत्सला सिंह इस उम्मीद में बुधवार की सुबह जमुई पहुंची थी कि वह अपने पति धर्मेंद्र कुमार से मिलकर सबकुछ ठीक कर लेंगी। लेकिन वत्सला को DM पति ने अपने घर में इंट्री नहीं दी। वत्सला भी ज़िद पर आईं और वह तकरीबन 15 घंटो तक डीएम धर्मेंद्र कुमार के सरकारी आवास के आगे सड़क पर बैठी रहीं। इस दौरान वत्सला के परिवार के पुरूष सदस्यों को उससे दूर कर दिया गया। वात्सला के साथ केवल उनकी मां वहां मौजूद रहीं। आपको बता दें कि वत्सला पटना के बिज़नेस मैन विनय सिंह की बेटी हैं। पिता विनय सिंह ने बड़े अरमानों से अपनी बेटी की शादी एक IAS अधिकारी के साथ कि थी। लेकिन बकौल वत्सला शादी के तुरंत बाद हनीमून जाने को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि DM साहब ने रिश्ता बचाने की बजाय तलाक लेने का फैसला ले लिया। 

शाम ढलते ही वत्सला पर बढ़ाया दबाव

दिनभर DM धर्मेंद्र कुमार सामने तो नहीं आये लेकिन शाम ढलते ही उनकी तरफ से पत्नी वत्सला और उसके परिवार वालों पर वहां से हटने का दबाव बढ़ने लगा। हालांकि मीडिया ने जब DM धर्मेंद्र कुमार से संपर्क करने का प्रयास किया तो यह बताया गया कि जमुई के जिलाधिकारी अवकाश पर हैं। 15 घंटों से ज्यादा आपने पति के दरवाजे पर बैठी वत्सला का आरोप है कि रात होते ही उनपर पर उनके परिवार वालों को DM आवास से हटने का दबाव बढ़ाया गया। उनके IAS पति ने अपने पद का बेजा इस्तेमाल कर पहले उन्हें आवास से सर्किट हाउस ले गए और फिर वहां से पुलिस टीम की निगरानी में जमुई जिले की सीमा से बाहर कर दिया गया। अपने पति से रिश्ता बचाने की उम्मीद लिए उसकी चौखट पर पहुंची वात्सला को जिला बदर कर दिया गया। वात्सला मायूसी के साथ वापस पटना आ गई हैं लेकिन न्यूज़4नेशन को वह अब भी यही कह रहीं की धर्मेंद्र कुमार से उनका सात जन्मों का रिश्ता है और इस जन्म में तो वह उनके बिना ज़िंदा नहीं रह सकतीं। हैरत की बात यह है कि इस हाई प्रोफाइल मामले में वात्सला को न्याय दिलाने या DM धर्मेंद्र कुमार से बातचीत कराने की किसी ने पहल नहीं की.

Suggested News