बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई डीएम का दिखा अनोखा अंदाज, नक्सल प्रभावित इलाके में योजनाओं का लिया जायजा, लोगों की सुनी समस्याएं

जमुई डीएम का दिखा अनोखा अंदाज, नक्सल प्रभावित इलाके में योजनाओं का लिया जायजा, लोगों की सुनी समस्याएं

JAMUI : जमुई के डीएम राकेश कुमार आज चकाई के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र बोगी और बरमोरिया पंचायत में सरकार की योजनाओं के जायजा ले रहे थे। इसी दौरान आज डीएम का अनोखा अंदाज देखने को मिला। डीएम राकेश कुमार भ्रमण करते हुए एक गरीब परिवार के घर पहुंच गए और पूछने लगे क्या समस्या है आपकी, राशन कार्ड, पीने का पानी मिलता है। 

बात करते करते डीएम वही पर रखे खाट पर बैठ गए। समस्याओ से रूबरु होते हुए प्रखंड के अधिकारियो से पूछने लगे यहाँ आते हो जी। देखो कितनी परेशानी में है ई सब। सब अपना परेशानी बताओ। हम सबका समाधान करेंगे। जिसको आवास नही है उसको आवास भी देंगे। आज जमुई डीएम एक अनोखे अंदाज में दिखे। लौटने के क्रम वे दो जगह रुक ग्रामीणों से बात की और उनकी समस्याओं से अवगत हुए। 

आपको बता दे की डीएम राकेश कुमार अभी जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्रों का लगातार भ्रमण कर रहे है और सरकार की कल्याणकारी योजनाएं का लाभ समाज के सभी तबकों के लोगो तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे है। अगर जमुई जिले की बात करे तो जमुई के चकाई प्रखंड का इलाका काफी पिछड़ा हुआ है। जिसको लेकर डीएम राकेश कुमार काफी संजीदगी से इस इलाके की समस्याओं से अवगत हो रहे है। 

वहां के ग्रामीणों को आश्वस्त कर रहे है की सरकार की हर योजनाओं का लाभ आप तक जिला प्रशासन पहुंचाएगी। वही डीएम के इस रूप की खूब चर्चा जमुई शहर में हो रही है। जिले गरीब गुरबे खूब डीएम साहब को खूब आशीर्वाद दे रहे है। सोशल मीडिया पर भी डीएम साहब के कार्यों की खूब चर्चा हो रही है।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News