जमुई में एक युवक ने पत्नी और बेटी की गला रेत कर की हत्या, 4 साल के बेटे ने दी गवाही

जमुई में एक युवक ने पत्नी और बेटी की गला रेत कर की हत्या, 4 साल के बेटे ने दी गवाही

डेस्क... जमुई शहर महज घरेलू कलह पर एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। कल्याणपुर मोहल्ले में रहने वाला युवक को विगत कई दिनों से पत्नी के चरित्र पर शक था और इसको लेकर कई बार घर में विवाद भी हुआ था। हालाकि अक्सर हो रहे विवाद के चलते लगातार अपनी को आरोपी युवक हिदायत दिया करता था, लेकिन बुधवार को बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने पत्नी और बेटी को जान से ही मार डाला। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कल्याणपुर मोहल्ले में बुधवार की सुबह मातम का माहौल पसरा था। जहां प्रमोद तांती नाम के युवक ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। बताया जाता है कि इस मामले को लेकर आरोपी प्रमोद तांती ने कुछ दिन पहले सल्फास की गोली भी खा ली थी, लेकिन बाद में उसे उपचार के बाद ठीक करा लिया गया था। 

पूरे घटना के बारे में आरोपी का 4 साल का बेटा है और उसने पुलिस को पूरी बात बताई। उसने कहा कि पिता ने कटर से मांग और उसके बहन की गला रेत दी। आरोपी प्रमोदतांती मार्बल और टाइल्स लगाने का काम करता है।


चर्चा है कि वह अपनी पत्नी की चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर झगड़ा झंझट होता था। बुधवार की देर रात उसने पत्नी और बेटी की हत्या करने की योजना बना ली। सोने के बाद प्रमोद  ने मार्बल काटने वाले कटर से पत्नी रीता देवी, 26 वर्ष और बेटी ज्योति कुमारी, 8 वर्ष की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या की खबर पर सुबह से ही लोगों की भीड़ जुट गई। घटनास्थल राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से 100 मीटर की दूरी पर है।

Find Us on Facebook

Trending News