जमुई में 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

जमुई में 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

JAMUI : मलयपुर थाना क्षेत्र के पत्नेश्वर पहाड़ स्थित किऊल नदी के बद्रीदा घाट, वायरलेस पहाड़ के समीप नदी में 32 वर्षीय अज्ञात युवक की शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी. जिसे पुलिस अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त करने में जुट गयी है. बताया जाता है कि शव के बगल में चप्पल और पानी का खाली बोतल के साथ कुछ दूरी पर टूटे हुए विकेट में खून का निशान लगा मिला. इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने मलयपुर थाना पुलिस को दी. 

जिसके बाद घटनास्थल पर मलयपुर  थाना अध्यक्ष विजय कुमार और एएसआई कैलाश पासवान थाना के सेफ जवान के साथ पहुँच कर आसपास के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी. पुलिस यह जानने की आखिर युवक की मृत्यु कैसे हुई है. शव मिलने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. पुलिस की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की पता चल पायेगा. 

हालांकि शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है की मृतक के साथ मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दी गई है. दायें आंख व पेट पर चोट का निशान बना हुआ है. शव जिस गड्ढे में पड़ा है. उसे देख पाना मुश्किल है. मानो हत्या के बाद कोई शव देख ना सके. इस कारण उसे गड्ढे में डाल दिया गया. मलयपुर थाना अध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि जिस गड्ढे में युवक का शव है. उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने जहर खाया  हो. इसकी जांच की जा रही है. हालाँकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है. 

जमुई से धीरज कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News