पूर्व विधायक सुमित ने लगाया आरोप, लोजपा सर्मथकों ने किया मुझपर हमला

पूर्व विधायक सुमित ने लगाया आरोप, लोजपा सर्मथकों ने किया मुझपर हमला

Jamui: चकाई के पूर्व विधायक सुमित सिंह ने लोजपा समर्थकों पर बड़ा आरोप लगाया है. पूर्व एमएलए सुमित  ने कहा कि मैं चिराग पासवान के लिए वोट मांगने गया था. वहीं सीएम नीतीश की जनसभा भी थी लेकिन मुझे मंच पर जगह नहीं दी गई हालांकि बाद में सीएम ने खुद मुझे मंच पर जगह दिया.

पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने पीसी कर कहा सीएम के जाने के बाद अचानक चकाई सभा स्थल पर ही मुझे मेरे लोगों ने घेर लिया. मुझे कुछ समझ ही नहीं आया मैं तो हेलिकॉप्टर को देख रहा था. इतने देर में सांसद साहब की गाड़ी गुजरी तभी अफरा तफरी का माहौल हो गया तभी शोर हुआ छूरा है छूरा है. तभी मेरे सुरक्षाकर्मियों ने मुझे जल्दी से गाड़ी में बिठा दिया. तभी मैनें देखा कि लोजपा समर्थकों ने मेरे गाड़ी पर झंडे और डंडे से हमला किया. 

वैसे सीधे मुंह पूर्व विधायक सुमित ने चिराग पासवान का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारों इशारों में कहा कि मैं भी युवा हूं वो भी युवा हैं और मेरी लोकप्रियता उनकों बर्दास्त नहीं हो रही है. मुख्यमंत्री जी मंच पर हाथ तो मिलवा देते हैं लेकिन दिल आज तक नहीं मिला है. चिराग का नाम लिए बगैर पूर्व विधायक सुमित ने कहा कि वो कहते है कि इनके पिताजी ने मेरे पापा के पार्टी को तोड़ा था ये गद्दार हैं. मैं इन्हे कभी माफ नहीं करूंगा. अब तो मुझे डर लगने लगा है क्योकि अब सुनने को मिल रहा है कि यूपी और पंजाब में एक से एक शार्प शूटर है. 

Find Us on Facebook

Trending News