बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई पुलिस ने मुन्ना मंडल हत्याकांड का किया पर्दाफाश, तीन को किया गिरफ्तार

जमुई पुलिस ने मुन्ना मंडल हत्याकांड का किया पर्दाफाश, तीन को किया गिरफ्तार

JAMUI : पुलिस ने जमुई के बहुचर्चित मुन्ना मंडल हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है. बता दें कि बीते 18 मार्च को लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के महिसौढ़ी इलाके के मुन्ना मंडल के रूप में हुई थी. घटना के बाद पुलिस लगातार अपराधियो को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही थी. पुलिस का तकनीकी सेल भी मुस्तैद था. जिसका परिणाम है कि आज 3 अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ गए. 

इनके पास से एक देशी कट्टा, कारतूस और मोबाइल बरामद किया गया है. इस सम्बंध जमुई SDPO राम पुकार सिंह ने बताया कि इस हत्या को पुलिस ने एक चैलेंज के रूप में लिया था और घटना के बाद पुलिस लगातार साक्ष्य जुटा रही थी. जब पुलिस को पर्याप्त साक्ष्य मिल गया तो लक्ष्मीपुर, मलयपुर, बरहट और गिद्धौर पुलिस की एक टीम बना कर अपराधियो के ठिकाने पर दबिश दी गई. 

जहां से फिलहाल तीन अपराधी सियाराम यादव, उमेश यादव और अनिल बासुकी पांडेय को गिरफ्तार किया गया. जबकि मुख्य साजिशकर्ता और दो अन्य अभी फरार हैं. SDPO ने बताया कि सभी अपराधियो ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में पूरे घटनाक्रम के सम्बंध में बताया कि घटना वाले दिन उनलोगों ने कॉल कर मुन्ना को लक्ष्मीपुर बुलाया और उसे शराब पिलाई. 

जब वह नशे में आ गया तब उसकी हत्या कर दी. अपराधियो ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई पवन मंडल का मृतक के साथ काफी लंबे अरसे से भूमि विवाद चला आ रहा था. इसी बात को लेकर पवन ने इनलोगों से सम्पर्क किया और 12 लाख में हत्या की सुपारी दी थी. इस हत्याकांड में सियाराम यादव पूर्व में भी मकेश्वर यादव के हत्या मामले में जेल जा चुका है. SDPO ने बताया की जल्द ही इस फरार मुख्य साजिशकर्ता और उसके सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

जनुई से बृज मोहन भगत की रिपोर्ट

Suggested News