बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JAMUI NEWS : जमुई के नए एसपी ताबड़तोड़ एक्शन में, लूटकांड का किया पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

JAMUI NEWS : जमुई के नए एसपी ताबड़तोड़ एक्शन में, लूटकांड का किया पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

JAMUI : खबर मलयपुर थाना क्षेत्र से निकल कर आ रही है। जहां बीते रविवार को पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट करने वाले दो अपराधी को एक पिस्टल और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान सन्नी कुमार सिंह और शिशुपाल तिवारी के रूप में की गई है। मलयपुर पुलिस ने इस लूटकांड में प्रयोग एक बाइक को भी जब्त किया है।

 इस बाबत जमुई एसपी चंद्रप्रकाश ने प्रेस कांफ्रेंस किया और बताया कि लूटकांड की सूचना के बाद सदर एसडीपीओ सतीश सुमन के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। टीम में मलयपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार, अपर थानाध्यक्ष महेश प्रसाद,एसआई धर्मेंद्र कुमार सहित डीआईयू की टीम शामिल थी। रविवार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कांड में शामिल अपराधियो को एक निजी बीएड कॉलेज के समीप से गिरफ्तार किया गया। 

बताया यह भी जा रहा है कि बीते रविवार को रविदास टोला कटौना निवासी पिंटू दास से पिस्टल का भय दिखाकर अपराधियों ने 4600 रुपये लूट लिए थे। जिसकी शिकायत मलयपुर थाने की पुलिस को दी गई थी। जमुई पुलिस की त्वरित कारवाई के बाद लूट में शामिल अपराधी अब पुलिस के गिरफ्त में है। बहरहाल जमुई के नए एसपी चंद्रप्रकाश कड़े तेवर दिखाते हुए ताबड़तोड़ एक्शन में है।

न्यूज़ 4नेशन के लिए जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट

Suggested News