बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कौन सच्चा- कौन झुठा...? जमुई एसपी ने राजद विधायक के आरोपों को सिरे से किया खारिज..तीसरे अंगरक्षक की आज हुई प्रतिनियुक्ति

कौन सच्चा- कौन झुठा...? जमुई एसपी ने राजद विधायक के आरोपों को सिरे से किया खारिज..तीसरे अंगरक्षक की आज हुई प्रतिनियुक्ति

PATNA: पूर्व मंत्री और राजद विधायक विजय प्रकाश ने बिना सूचना के हीं अंगरक्षक को हटाए जाने और पंद्रह दिनों से अंगरक्षक के फरार होने का आरोप लगाया था।विधायक के आरपों के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई।उसके बाद जमुई एसपी ने प्रेस रिलीज जारी कर क्लीयर किया है कि विधायक ने जो आरोप लगाए हैं वे तथ्य से परे हैं।यानि कि विधायक का आरोप पूरी तरह से गलत है।हालांकि एसपी ने अपने प्रेस रिलीज में यह बताया कि तीसरे अंगरक्षक को आज यानि 28 अक्टूबर को राजद विधायक विजय प्रकाश को उपलब्ध करा दिया गया है।   

जमुई एसपी ने स्पष्ट किया है कि राजद विधायक विजय प्रकाश के साथ वर्तमान में 3 अंगरक्षक  थे।2 अंगरक्षक क्रमशः सिपाही सुबोघ कुमार 10 जून 2019 से एवं गौतम कुमार 11 जून 2019 से प्रतिनियुक्त हैं।दोनों उनके पटना आवास पर कार्यरत्त हैं।सिपाही रंजीत कुमार को विधायक ने 27 अक्टूबर वापस किया गया था।जिसके स्थान पर सिपाही अरविन्द कुमार को 28 अक्टूवर को प्रतिनियुक्त कर दिया गया है।

जमुई एसपी ने प्रेस रिलीज जारी कर यह कहा है कि उनका कथन कि कोई अंगरक्षक उपलब्ध नहीं है तथ्य से परे है।जमुई एसपी ने यह भी कहा है कि विजय प्रकाश से 27 अक्टूवर को बातचीत भी हुई है लेकिन उन्होंने इस तरह की कोई बात नहीं कही गई थी।

ये भी पढ़ें---खतरे में आरजेडी के माननीय की सुरक्षा,15 दिनों से गायब हैं सुरक्षाकर्मी

Suggested News