मगध विवि के समक्ष जन अधिकार छात्र परिषद् ने किया प्रदर्शन, भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

मगध विवि के समक्ष जन अधिकार छात्र परिषद् ने किया प्रदर्शन, भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

GAYA : बिहार के गया जिले के बोधगया स्थित मगध विश्वविद्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय के प्रशासकीय भवन के समक्ष जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार एवं विश्वविद्यालय के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लिखे हाथों में बैनर भी ले रखे थे। इस दौरान विभिन्न विभागों में कार्यकर्ताओं द्वारा तालाबंदी की गई।

इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया ने कहा कि मगध विश्वविद्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में आज जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन एवं तालाबंदी कर रहे हैं। सरकार के संरक्षण में यहां व्यापक रूप से घोटाला किया गया है। इतना ही नहीं विभिन्न विभागों में भ्रष्टाचार भी व्याप्त है। आज प्रदर्शन के माध्यम से हम लोग यह चेतावनी देने आए हैं कि भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ अगर सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो आने वाले समय में आंदोलन को और उग्र एवं व्यापक किया जाएगा। 

उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि जिन अधिकारियों के संरक्षण में यह भ्रष्टाचार पनप रहा है, सरकार उनके खिलाफ अविलंब कार्रवाई करें। अन्यथा जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे। प्रदर्शन कार्यक्रम में जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद मरांडी, उपाध्यक्ष मुकेश नारायण, युवा शक्ति जिला अध्यक्ष ओम यादव, छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष मनीष कुमार, मगध विश्वविद्यालय अध्यक्ष अविनाश कुमार, धीरज शर्मा मौजूद थे।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News