पप्पू यादव बोले- राजद के स्वयंभू गैंग ने भाजपा के पास गिरवी रखी आत्मा, इस बार नया इतिहास लिखेगी कोसी की जनता

पप्पू यादव बोले- राजद के स्वयंभू गैंग ने भाजपा के पास गिरवी रखी आत्मा, इस बार नया इतिहास लिखेगी कोसी की जनता

SAHARSA: मधेपुरा लोकसभा सीट से जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बिना नाम लिए राजद नेताओं पर भी हमला बोला और कहा कि राजद के स्‍वयंभू गैंग ने खुद की आत्‍मा भाजपा के पास गिरवी रख दिया है। यही वजह है कि सुपौल, बेगूसराय, मधुबनी, दरभंगा आदि जगहों पर महागठबंधन को उलझा कर रखा है। ऐसे लोग हेलीकॉप्‍टर से आते हैं और कोसी-सीमांचल की जनता को दिशा दिखाने आते हैं, जबकि यहां क्‍लास सातवीं-आठवीं के बच्‍चे में राजनीतिक और सामाजिक चेतना कूट- कूट कर भरी होती है।

उन्‍होंने कहा कि कोई मधेपुरा शराब के बल पर अपने प्रत्‍याशी को जीताने आया है, कोई हेलीकॉप्‍टर से आकर जहर उगल कर चला जाता है। लेकिन हमें यहीं रहना है। यह मेरी कर्मभूमि है। इस धरती में पैदा हुआ और इसी धरती में मिल जाना है। पप्‍पू यादव ने जनता को मालिक बताते हुए कहा कि कोसी की जनता ने हर बार इतिहास लिखने का काम किया है। इस बार भी जाति – धर्म – मजहब उन्‍माद से उपर उठकर यहां की जनता नया इतिहास रचेगी।

नीतीश सरकार पर हमला

पप्पू यादव ने शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। मधेपूरा में उत्पाद विभाग की छापेमारी में जेडीयू महासचिव के पास से शराब बरामद होने को लेकर पप्पू यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश कोसी में जिताने-हराने के लिए आए हैं तो यह होना ही था। उन्होंने कहा कि राज्‍य में शराबबंदी है, फिर भी राज्‍यभर सबसे ज्‍यादा शराब की बरामदगी सरकारी दल के नेताओं के पास से हुई है।

उन्‍होंने कहा कि मधेपुरा में शराब बरामदगी मामले में भी उक्‍त नेता को पार्टी से निकाल दिया जायेगा और कहा जायेगा कि उन्‍हें पार्टी से निकाल दिया है। न्‍याय के साथ विकास कर रहे हैं। लेकिन ये समझने की जरूरत है कि शराबबंदी में नीतीश कुमार के मधेपुरा में रहते उनके दल के नेता के घर से शराब बरामद हुई है। क्‍या ये चुनाव को प्रभावित करने की मंशा नहीं है? चुनाव आयोग को भी इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News