जन भागीदारी से कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा : आर के सिन्हा

जन भागीदारी से कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा : आर के सिन्हा

PATNA : भाजपा के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व सांसद आर के सिन्हा ने कहा है कि आज पूरा देश कोरोना महामारी से जुझ रहा है.  ऐसे समय में जन भागीदारी कर ही हम इस चुनौती का सामना कर सकते है. उन्होने सभी नागरिको से इस गम्भीर संकट मे सतर्कता, संयम और सावधानी के मूलमंत्र को अपनाने का आह्वान किया है. उन्होने कहा कि बिना जन भागीदारी के इस आपदा से निकलना मुमकिन नही है. इसलिये देश के प्रत्येक नागरिक का यह कर्तव्य है कि वे बिना मास्क के बाहर न निकले, साथ ही अपने आस पास भी नजर रखे. अगर किसी व्यक्ति में  संक्रमण के लक्षण दिखते है तो तुरंत पृथक हो जाये. 

सिन्हा ने बताया की  केन्द्र सरकार के साथ राज्य सरकार द्वारा भी इससे निबटने के लिये कई तरह के प्रयास किए जा रहे है. लेकिन चुकी महामारी का प्रकोप अधिक हो चुका है. इसलिये यह जरूरी है की हम सब भी संयम बरते. आज इस विप्पत की घड़ी मे देश के चिकित्सक, फ़्रंट लाईन कर्मी अपने जान की परवाह किए बिना  बीमारी को हराने मे दिन रात एक किए हुए है. इसलिये हम सभी को उनपर विश्वास रख इस प्रयास मे रहने की जरूरत है कि कैसे हम उनके मनोबल को और आगे बढ़ाए. 

सिन्हा ने कहा की मिल रहे आकड़ों से भी पता चल रहा है कि वैक्सीन लगाने वाले लोगो मे संक्रमण कमजोर रहा है. इसलिये सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाये. जन भागीदारी कर कोरोना को हराने में आइये हम सब इस वक्त देश की मदद करे. 

Find Us on Facebook

Trending News