बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में जनप्रतिनिधि उड़ा रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, भीड़ जुटाकर किया मास्क का वितरण

नवादा में जनप्रतिनिधि उड़ा रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, भीड़ जुटाकर किया मास्क का वितरण

NAWADA : कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देश में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. अब इसमें धीरे धीरे रियायतें भी दी जा रही है. हालाँकि लोगों को गृह मंत्रालय से जारी गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया गया है. जिसमें लोगों को मास्क लगाने, सैनीटाइजर का प्रयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है. 

लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मुखिया द्वारा ही सोशल डिस्टेंसिंग का धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. मामला नवादा जिला के पांडेगंगोट के सिंघना गांव का है. जहाँ मुखिया विष्णुदेव प्रसाद यादव के द्वारा मास्क का वितरण किया जा रहा था. लेकिन उनके द्वारा एक रूम में बंद होकर मास्क का वितरण हो रहा था. जहाँ मुखिया जी ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा कर रख दी. जिसका विडियो बनाकर वहाँ पर खड़े लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

गौरतलब है की कोरोना संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन लगातार लोगों से अपील करते आ रहा है कि सोशल डिस्टेंस का पालन करें. लेकिन जनप्रतिनिधि ही सरकार गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे है. आमलोग अगर सोशल डिस्टेंस का धज्जियां उड़ाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाती है. 

लेकिन जनप्रतिनिधि होने के नाते भी इनको यह नहीं पता की कोरोना के संकट में लोगों की मदद किस तरह किया जाए. हालाँकि मुखिया कोरोना के संकट में मास्क का वितरण कर रहे थे. लेकिन शायद यह भूल गए कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करना है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News