जनाधार की कवायद : भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ को जिले में 20 हजार नए सदस्य बनाने का मिला लक्ष्य

जनाधार की कवायद : भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ को जिले में 20 हजार नए सदस्य बनाने का मिला लक्ष्य

DHANBAD : भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला के प्रबुद्ध प्रकोष्ठ का पवन गुप्ता को सह संयोजक मनोनीत किया गया है. बुधवार को सर्किट हाउस में प्रकोष्ठ के उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल के सह प्रभारी प्रदीप पांडेय ने माला पहनाकर सह संयोजक पवन गुप्ता का अभिनंदन किया. 

उन्होंने आशा जताई की पवन गुप्ता संगठन को और मजबूती की तरफ लेकर जाएंगे. उन्होंने बताया की प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार धनबाद जिले में प्रबुद्ध प्रकोष्ठ को 20 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है. आज भी वैसे बुद्धिजीवी वर्ग जो अबतक भारतीय जनता पार्टी से छूटे हुए है. उन्हें इस सदस्यता अभियान के माध्यम से जोड़ना है. 

उन्होंने बताया कि संगठन की मजबूती को लेकर वे लगातार दौरे पर है. प्रदेश नेतृत्व की ओर से गिरिडीह और बोकारो में दौरा करने की जिम्मेवारी मिली. दौरे में यह पाया गया है कि दोनों ही जगह पर पार्टी बहुत मजबूत स्थिति में है. पिछले लोक सभा चुनाव में आए संतोषजनक परिणाम की तरह ही आगामी विधान सभा चुनाव में भी पार्टी मजबूत स्थिति में होगी. 

इस बार झारखण्ड़ विधान सभा चुनाव में भाजपा 60 प्लस सीटें जीतेगी. मौके पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष आशा पांडेय मौजूद थी.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News