जनाधार की कवायद : पटना महानगर भाजपा किसान मोर्चा ने चलाया सदस्यता अभियान

जनाधार की कवायद : पटना महानगर भाजपा किसान मोर्चा ने चलाया सदस्यता अभियान

PATNACITY : भारतीय जनता पार्टी की ओर से देश भर में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में भाजपा पटना महानगर किसान मोर्चा की ओर से पटना सिटी के गुलजारबाग हॉट में लोगों के बीच जाकर सदस्यता अभियान चलाया गया. 

इस मौके पर मजदूर - किसान, सब्जी विक्रेता और दूसरे दुकानदार मोबाइल नंबर 8980808080 पर फोन लगाकर भारी संख्या में भाजपा के सदस्य बने. इस मौके पर किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा राष्ट्र निर्माण और नेशन फर्स्ट के भाव को लेकर लोग बड़ी संख्या में सदस्यता अभियान में जुटी हैं. 

उन्होंने कहा की 35 प्रतिशत सदस्य बनाने का लक्ष्य जल्द ही प्राप्त किया जायेगा. वही किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव यादव ने कहा कि खेत खलिहान, मजदूर किसान और बाजार हाट में लोग पी एम मोदी की कार्यशैली और चलाये जा रहे लोककल्याणकारी योजनाओं को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं. इससे प्रभावित होकर वे इस अभियान से जुड़ रहे है. 

सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए पटना महानगर अध्यक्ष शत्रुघन सिंह ,महामंत्री जोगिंदर यादव, प्रभारी सुरेश पटेल, उपाध्यक्ष श्याम नंदन यादव, जितेंद्र सिंह, गणेश कुशवाहा, शिवेंद्रधारी सिंह ,राजू मेहता सहित दर्जनों कार्यकर्ता काफी सक्रिय दिखे.

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News