जनाकांक्षा रैली में अनंत सिंह की नो एंट्री, राहुल के मंच पर दिखेंगे तेजस्वी

जनाकांक्षा रैली में अनंत सिंह की नो एंट्री, राहुल के मंच पर दिखेंगे तेजस्वी

PATNA : 3 फरवरी को होने वाली कांग्रेस की जनाकांक्षा रैली में अनंत सिंह की एंट्री पर ग्रहण लग गया। बिहार कांग्रेस के आधिकारिक सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि जनाकांक्षा रैली में केवल कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता और सहयोगी दलों के आमंत्रित नेता ही शामिल होंगे। कांग्रेस के आधिकारिक सूत्रों ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी ऐसा नेता को रैली में शामिल होने का आमंत्रण नहीं भेजा गया है जो कांग्रेस के सदस्य या सहयोगी के दल नेता नहीं हैं।

बिहार कांग्रेस की तरफ से मिली इस जानकारी के बाद यह तय हो गया है कि मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को जनाकांक्षा रैली में एंट्री नहीं मिलने वाली। इस बात की आशंका पहले से जताई जा रही थी कि अगर अनंत सिंह रैली में शामिल हुए तो तेजस्वी यादव इससे दूरी बना सकते हैं। अब यह भी साफ हो गया है कि तेजस्वी यादव जनाकांक्षा रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा करेंगें।

कांग्रेस की रैली के लिए भीड़ जुटाने से लेकर दावत तक के बंदोबस्त में लगे विधायक अनंत सिंह अगर जनाकांक्षा रैली से दूर रहकर भी अपनी ताकत लगाए रखते हैं तो उनका हाल 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला.. ' जैसा ही होगा। अब देखना होगा कि मुंगेर से लोकसभा का चुनावी टिकट पाने की आस लगाए बैठे अनंत सिंह आखिर रैली में अपनी गैरमौजूदगी के बाद समर्थकों को कैसे भेजते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News