जन आकांक्षा रैली : ताकत दिखाने के लिए मोकामा विधायक का आईडिया, समर्थकों की टोपी पर लिखवा दिया.. मैं अनंत सिंह हूं

PATNA : कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली को लेकर राजधानी पटना की सड़कों पर रैली का रंग दिखने लगा है। कांग्रेस के तमाम नेता अपने समर्थकों के साथ गांधी मैदान का रुख करने लगे हैं। लेकिन सबकी नजरें मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह पर टिकी हैं।

दरअसल मोकामा विधायक अनंत सिंह अब तक कांग्रेस में शामिल तो नहीं हुए हैं लेकिन मुंगेर लोकसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी कंफर्म कराने के लिए अनंत सिंह लगातार रैली को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। अनंत सिंह को मालूम है कि अगर कांग्रेस की रैली में उन्होंने अपना दमखम दिखा दिया तो फिर मुंगेर सीट पर उनकी दावेदारी मजबूत हो जाएगी। अनंत सिंह ने अपनी ताकत दिखाने के लिए रैली में भीड़ तो बुलाई ही है लेकिन उस भीड़ की गांधी मैदान में अलग से पहचान हो सके इसके लिए जबरदस्त आईडिया अभी निकाला है। अनंत सिंह के तमाम समर्थक जिस टोपी को पहनकर गांधी मैदान पहुंचे है उस टोपी पर लिखा है... मैं अनंत सिंह हूं। जाहिर है इस ब्रांडिंग से कांग्रेस नेताओं के बीच अनंत यह दावा कर पाने की स्थिति में होंगे कि उन्होंने जन आकांक्षा रैली में कितनी भीड़ जुटाई।

रात भर अपने समर्थकों के साथ नाच गाने का कार्यक्रम देखने के बावजूद अनंत सिंह सुबह से ही मिलर स्कूल मैदान में मौजूद हैं। मोकामा विधायक ने एलान कर दिया है कि वह गांधी मैदान मैं अपने समर्थकों के साथ जरूर जाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News