बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में महाजंगलराज की सबसे भयावह घटना, महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा

बिहार में महाजंगलराज की सबसे भयावह घटना, महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा

ARA : बिहार में महाजंगलराज की एक और भयावह तस्वीर सामने आयी है. रूह को कंपा देने वाली खबर भोजपुर जिले के बिहियां से आ रही है. बिहियां में उन्मादी भीड़ ने एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. सरेबाजार, बीच सड़क पर हैवानियत का नंगा नाच होता रहा और नीतीश कुमार के सरकारी अमला का कहीं अता-पता नहीं था. 

हैवानियत का नंगा नाच

हैवानियत का ये खेल इतना वीभत्स है कि बिना ब्लर किए हम उसे दिखा नहीं सकते. तस्वीरें इतनी वीभत्स हैं कि शैतान की रूह भी कांप जाये. लिहाजा हम उसे ब्लर करके आपको दिखा रहे हैं. सड़क पर नंगी दौड़ती एक महिला और उसे पीटते लोग. भारत के लोगों ने हाड़ कंपा देने वाली ऐसी तस्वीर पहले कभी नहीं देखी होगी.


क्या है पूरा मामला

बिहियां में रेलवे स्टेशन के पास हैवानियत का यह नंगा नाच 20 अगस्त, सोमवार की दोपहर देखने को मिला. रेलवे स्टेशन के पास आज विमलेश कुमार नाम के युवक का शव बरामद हुआ था. लोगों को आशंका थी कि विमलेश कुमार की हत्या कर दी गयी है. विमलेश के नजदीकी लोगों ने बिहियां रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक महिला पर हत्या कराने का शक जताया. इसके बाद सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गये. उन्मादी भीड़ ने महिला के घर पर हमला बोल दिया और उसके घर को जला दिया. 

इसके बाद महिला को खींच कर सड़क पर निकाला गया. सरेआम उसके कपड़े फाड़े गये और उसे नंगा कर दिया गया. हैवानों का खेल यहीं नहीं रुका. महिला को नंगा करके सड़क पर दौड़ा दिया गया. सड़क पर दौड़ती महिला के पीछे शैतान बने लोगों की फौज थी जो उसे लगातार पीट रही थी.

कहां था नीतीश का प्रशासन

बिहियां में बीच सड़क पर ये शैतानी खेल घंटों चलता रहा. युवक का शव मिलने से लेकर महिला के घर पर हमला और फिर उसे बीच सडक पर दौड़ा कर पीटना. इस दौरान पूरा प्रशासनिक अमला कहीं नहीं था. लोगों का कहना था कि बहुत देर के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची थी। इतनी बड़ी घटना घट जाती है और मौके पर पुलिस देर से पहुंचती है. जिस सूबे में महिलाओं पर अत्याचार को लेकर पूरी दुनिया में हंगामा बरपा हो वहां प्रशासन का यह अंदाज ये बताने के लिए काफी था कि बिहार में जंगलराज किस दौर में पहुंच गया है.






Suggested News