जानिए कैसे डीएसपी ने अकेले बालू माफियाओं को पकड़ा ?

जानिए कैसे डीएसपी ने अकेले बालू माफियाओं को पकड़ा ?

नालन्दा: खबर नालंदा से आ रही है जहां बालू माफियाओं पर कहर बरपाने के लिए नालन्दा पुलिस अब पूरी तरह से तैयार हो गयी है. बता दे कि डीएम योगेंद्र सिंह व एसपी हरी प्रसाद एस के निर्देश पर आज डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बिहार थाना क्षेत्र स्थित नकटपूरा पेट्रोल पंप संघन छापेमारी अभियान चलाया. जहां पेट्रोल पंप पर पूर्व से बालू बिक्री के लिए लगी 11 अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

इस दौरान डीएसपी ने पेट्रोल पंप मैनेजर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इधर छापेमारी के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने सदर एसडीओ संजय कुमार सिंह , डीटीओ मनोज कुमार, थानाध्यक्ष दीपक कुमार, खनन विभाग के टीम इसकी सूचना दी. जहां सभी लोग छापेमारी स्थल पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दि, इस दौरान डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि जब हम गश्ती में निकले थे, तो देखा कि यहां पर बड़ी संख्या में बालू लदी ट्रैक्टर लगी हुई है.

जिसके बाद हमने पेट्रोल पंप मैनेजर से बात की लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया, कुछ ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने लगें जिसके बाद उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया गया ,इस दौरान सभी ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकले बताया जाता है कि डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने अकेले अपने सुरक्षा गार्ड के भरोसे ही बालू माफिया के गढ़ में घुसकर यह बड़ी कार्रवाई की है, इधर बालू माफियाओं पर की गई बड़ी कार्रवाई से बालू माफिया में हड़कंप मच गया है छापेमारी के बाद डीटीओ मनोज कुमार ने बताया कि सभी जब्त वाहनों पर बड़ा फाइन किया जायेगा और सभी की कागजात की भी गहन जांच की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News