बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जानिए क्यों भाभी ने देवर को कहा अगर अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध रखा,तो खा लूंगी जहर?

जानिए क्यों भाभी ने देवर को कहा अगर अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध रखा,तो खा लूंगी जहर?

गुजरात: देशभर में हर दिन किसी न किसी राज्य में घरेलू हिंसा की वारदातें सामने आती रहती हैं। इसी बीच अब गुजरात के अनंद तालुका में एक पत्नी ने अपने पती और जेठानी पर गंभीर आरोप लगाया है साथ ही कहा कि पति की भाभी यानि जेठानी, मेरे पति से कहते हैं कि अपनी पत्नी से शारीरीक संबंध मत बनाना.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात के आनंद तालुका के गाना गांव में एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. साथ ही ससुराल वालों पर दहेज मांगने का आरोप भी लगाया है. कहा कि पूरा परिवार उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया करता था. 

फिलहाल, पुलिस में महिला ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पत्नी ने आरोप लगाया है कि जेठानी पति से कहती थी कि अगर तुमने अपनी पत्नी से संबंध बनाए, तो मैं जगर खा लूंगी। यहा पूरा मामला गाना गांव का है. जेठानी कहती थी कि अपनी बीवी से संबंध न बनाएं और न ही दूसरा बच्चा पैदा करों. दोनों की शादी 10 फरवरी 2018 में हुई थी. पति का नाम शैलैश ठक्कर है. इससे पहले बीते साल भी महिला को पीटा और घर से बाहर निकालने का मामला सामने आया था. रिपोर्ट के मुताबिक, 16 जनवरी 2020 को महिला को पीटा गया और घर से बाहर निकाल दिया गया.

इस तरह लगातार दहेज की मांग और मानसिक प्रताड़ना देने के मामले में आनंद तालुका पुलिस ने महिला की घरेलू हिंसा की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने पति, जेठ, जेठानी, ससुर और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत दर्ज कर कानूनी जांच शुरू कर दी है. परिवार से पूछताछ भी पुलिस कर रही है.



Suggested News