जानिए क्यों ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला ,जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी,गाड़ी भी किया क्षतिग्रस्त

जानिए क्यों  ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला ,जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी,गाड़ी भी किया क्षतिग्रस्त

बेगूसराय: बेगूसराय में ठंड में अलाव तापना ग्रामीणों को उस वक्त महंगा पड़ गया जब सिंघौल थाने की पुलिस ने सभी ग्रामीणों को जमकर पिटाई कर दि. इस पिटाई से नाराज ग्रामीणों ने भी  पुलिस पर   हमला बोल दिया जिससे सभी पुलिसकर्मी किसी तरह उस जगह से जान बचाकर भागे. मामला सिंघौल क्षेत्र के रतौली गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार रतौली गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार की रात काफी ठंड होने के कारण सभी लोग एकत्रित होकर अलाव को जलाकर ताप रहें थें. 

भीड़ देखकर सिंघौल थाने की पुलिस उस जगह पहुंचा किसी बात को लेकर पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद शुरू हो गया, इससे नाराज पुलिस वालों ने ग्रामीणों पर जमकर लाठियां चला दी. इससे नाराज ग्रामीणों ने भी पुलिस वालों पर हमला बोल दिया ग्रामीणों के हमले में कई पुलिसकर्मी के चोटिल होने की खबर है.लोगों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है पुलिस के जवानों को भाग कर किसी तरह जान बचानी पड़ी दूसरी तरफ पुलिस के लाठीचार्ज में कुछ ग्रामीण भी घायल बताए जा रहे हैं.

 ग्रामीणों का कहना है कि रात में अलावा ताप रहे लोगों को पुलिस अचानक पिटाई करने लगी इसमें कई ग्रामीण घायल हो गए इससे आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया.,  स्थानीय मुखिया मंटून कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के हमले में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है पुलिस वालों को भागकर जान बचानी पड़ी उन्होंने बताया कि जानकारी मिली थी कि दो पक्ष आपस में लड़ाई कर रहे थे, इस दौरान पुलिस कार्यवाई में कुछ लोगों को चोट लग गई इससे माहौल खराब हो गया वहीं ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के साथ हल्की झड़प हुई.


Find Us on Facebook

Trending News