बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जानिए क्यों दुल्हन की तरह सज सवर कर फंदे पर झूली पत्नी, उसी रस्सी पर पत‍ि भी लटका

जानिए क्यों दुल्हन की तरह सज सवर कर फंदे पर झूली पत्नी, उसी रस्सी पर पत‍ि भी लटका

डेस्क...खबर यूपी के आज़मगढ़ ज‍िले में महनाजपुर थाना अंतर्गत जमुखा गांव से है जहां दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है जहां प्रेमी युगलने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. मृतक धर्मेंद्र ने अपने ननिहाल मिर्जापुर थाना सादात में संजू से प्रेम विवाह किया था. 

दोनों पक्ष इनके प्रेम विवाह से नाराज थे लेकिन मान मनौव्वल के बाद जुलाई 2020 में लड़की के घर बैंड-बाजे सहित बारात गईऔर विवाह हुआ. शादी के बाद धर्मेंद्र अपनी पत्नी संजू के साथ रहने लगा. कुछ दिन बाद धर्मेंद अपनी पत्नी को माता-पिता और बड़ी भाभी के साथ छोड़कर नौकरी के सिलसिले में मुम्बई चला गया और वहां से फरवरी 2021 में वापस आया.

 धर्मेंद्र वापस 5 मार्च को मुम्बई जाने वाला था लेकिन उससे पहले ही सहारे के लिए लगे पाइप में नायलॉन की रस्सी में एक छोर पर पति और दूसरे छोर पर पत्नी का झूलता हुआ शव बरामद हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, संजू के शव को देख कर लग रहा था कि मरने से पहले नई साड़ी, गहने और हाथ में पूरी भरी हुई चूड़ियां पहनने का उद्देश्य यही होगा कि वो दुनिया से सुहागन के रूप में विदा हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है की आखिर इस तरह उन्होंने मौत को गले क्यों लगाया.  

Suggested News