जन्मदिन की पार्टी में नहीं बुलाने पर दोस्तों ने दी मौत की सजा

जन्मदिन की पार्टी में नहीं बुलाने पर दोस्तों ने दी मौत की सजा

पटना। जन्मदिन की पार्टी में नहीं बुलाए जाने से वह इतने नाराज हो गए कि उन्होंने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। नतीजा यह हुआ कि बुरी तरह से चोटिल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामला शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां के झुग्गी बस्ती में रहनेवाले 18 साल के राहुल कुमार की भतीजी की बीते 9 दिसंबर को जन्मदिन की पार्टी मनाई गई थी। लेकिन, इस पार्टी में राहुल ने मोहल्ले में रहनेवाले अपने कुछ दोस्तों को नहीं बुलाया। पार्टी में नहीं बुलाए जाने से वह इतने नाराज हो गए कि उन्होंने राहुल की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

मृतक के भाभी ने बताया कि पार्टी के बाद जब वह कुछ मेहमानों को छोड़कर घर लौट रहा था, तब प्रमोद राम और अन्य लड़कों ने उसे रास्ते में घेर लिया और जमकर पिटाई कर दी। ईंट पत्थर से बेरहमी से पीटा।  जिसके बाद उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई।

मामले में  राहुल के भाई विक्की राम का पीएमसीएच टीओपी में फर्द बयान लिया गया है। विक्की ने अपने बयान में प्रमोद राम, कल्लू कुमार, रवि राम और नेपाली कुमार पर आरोप लगाया है। इधर प्रभारी थानेदार ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच चल रही है। जल्द ही आरोपियाें को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News