बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज कल सीएम नीतीश कुमार करेंगे उद्घाटन, 800 करोड़ की लागत से बना है यह मेडिकल कॉलेज अस्पताल

जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज कल सीएम नीतीश कुमार करेंगे उद्घाटन, 800 करोड़ की लागत से बना है यह मेडिकल कॉलेज अस्पताल

Madhepura :  जिले का नवनिर्मित जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल उद्घाटन को ले सज धजकर तैयार है। कोसी-मिथला के लाखों लोगों को अब बस उस पल का इंतजार है जब सीएम नीतीश कुमार में इसका उद्घाटन कर जनता को सौंप देंगे। 

बताते चलें कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने कई मंत्रियों के साथ कल शनिवार 7 मार्च को इस मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे। आठ सौं करोड़ के लागत से बने मेडिकल कॉलेज हर आधुनिक सुविधा से लैस है।

मुख्यमंत्री के आगमन को ले सभी तैयारी अंतिम चरण में है। जिला प्रशासन और मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगा है। 

25 एकड़ में फैले इस मेडिकल कालेज परिसर के भीतर विशाल पंडाल बनाया जा रहा है जिसमें 5 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गयी है।

प्राप्त सूचना के अनुसार मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के उद्घाटन में सीएम नितीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, उर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव के साथ बिहार सरकार के लघु सिचाई एवं विधि मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव स्थानीय जदयू विधायक और बिहार सरकार के अनुसूचित जनजाति कल्याण मंत्री डॉ,रमेश ऋषिदेव भी शामिल होंगे।

उद्घाटन को लेकर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल परिसर को सुंदर रूप देने के लिए दिवारों को आकर्षक पेंटिंग से सजाया गया है। मधेपुरा जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला और पुलिस अधीक्षक संजय कुमार अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी कॉलेज का जायजा ले रहे हैं। जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने मेडिकल कालेज को इलाके के लिए वरदान बताया  है।

मधेपुरा से मो.मेराज आलम की रिपोर्ट

Suggested News