दरभंगा में जाप कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का किया पुतला दहन, कहा बिहार में शराब और भू माफिया का राज

दरभंगा में जाप कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का किया पुतला दहन, कहा बिहार में शराब और भू माफिया का राज

DARBHANGA : बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। खास कर मिथिला क्षेत्र में हुए लगातार आपराधिक घटनाओं से लोग सहमे हुए हैं। सुशासन की सरकार में भी अपराधी खुलेआम तांडव मचाये हुयें हैं। लचर कानून व्यवस्था से आक्रोशित होकर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर कड़ा विरोध जताया।

पुतला दहन करते हुए जाप के प्रधान महासचिव चुनमुन यादव ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. इस बीच में पूरे प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बहुत बढ़ गया है. मिथिला क्षेत्र की बात करें तो एक से दो दिन के अंदर 11 हत्याएं हुई है. जिससे लोग सहमे हुए हैं. जब तक प्रशासन के लोग अपराधी के साथ चाय पीना नहीं बंद करेंगे. तब तक बिहार में ऐसे ही अपराध बढ़ता रहेगा. वही जिला युवा अध्यक्ष विशंभर यादव ने कहा कि बिहार में भू माफिया और शराब माफियाओं का ही राज है. 

इनसे अब सरकार संभल नहीं रही है. इनको इस्तीफा दे देना चाहिए था. क्योंकि जो भी हत्याएं होती है उसमें कहीं नहीं कहीं प्रशासन और राजनेताओं की मिलीभगत होती है.  उन्होंने कहा की बिहार में कानून व्यवस्था इतना लाचार कभी नहीं हुआ था. इस मौके पर दीपक झा, कुणाल, मोहन यादव, मोहम्मद नौशाद, चंद्रकांत यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News