बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव के मधेपुरा जाने के दौरान हाजीपुर में जाप कार्यकर्ताओं ने रोक दिया पुलिस का काफिला, जमकर किया हंगामा

पप्पू यादव के मधेपुरा जाने के दौरान हाजीपुर में जाप कार्यकर्ताओं ने रोक दिया पुलिस का काफिला, जमकर किया हंगामा

VAISHALI : खबर हाजीपुर से है जहां सदर अनुमंडल अंतर्गत औद्योगिक थाना के पासवान चौक पर उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस का काफिला मधेपुरा जाने के लिए एनएच 19 से गुजरा. इस दौरान जाप कार्यकर्ता जमकर हंगामा करते हुए पुलिस के काफिले के सामने सड़क पर लेट गए. जिसके चलते पासवान चौक पर अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई. 

यही नहीं पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस वाहन पर भी चढ़ गए और पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. जिसके बाद पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. कार्यकर्ताओं के हंगामे को देखते हुए पुलिस बल वहां से नीचे उतरी और किसी तरह से कार्यकर्ताओं को हटाया और फिर तेजी से पुलिस का काफिला आगे निकल गया है. 

इस दौरान भी पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए. पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि सरकार के द्वारा गलत नीति अपनाकर जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी की गयी है. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने छपरा के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी पर भी जोरदार प्रहार किया और कहा कि जो पप्पू यादव जन सेवा कर रहे थे. उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लेकिन अभी तक एंबुलेंस प्रकरण का मामला उजागर होने के बाद भी छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी पर कार्रवाई नहीं हुई है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


Suggested News