सांसद पप्पू यादव का ऐलान, बीजेपी को हराने के लिए देंगे हर कुर्बानी, राहुल गांधी का हर फैसला मंजूर होगा

PATNA : जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव के तेवर कम पड़ता नजर आ रहा है। कलतक महागठनबंधन में सम्मानजनक सीट की मांग करने वाले सांसद पप्पू यादव ने अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हर फैसले को मंजूर करने की बात कर रहे है। 

आज शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी शुरू से खुद को महागठबंधन का हिस्सा मानती रही है। ऐसे में हमारे लिए सीट बहुत महत्वपूर्ण नहीं है। कांग्रेस अधय्क्ष राहुल गांधी जो फैसला लेंगे वो मुझे स्वीकार होगा।

सांसद ने कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश की जनता अब भाजपा को सत्ता से बाहर देखना चाह रही है। आज जनता का मूड एनडीए विरोधी है। आमलोग की इच्छा है कि नरेन्द्र मोदी दुबारा पीएम नहीं बने। ऐसे में महागठबंधन में शामिल सभी दलों का सम्मान करते हुए पूरी ताकत एनडीए को सत्ता से दूर करने के लिए लगानी चाहिए। 

पप्पू यादव ने वाम दल और वीआईपी पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी का पक्ष लेते हुए कहा कि महागठबंधन के अंदर सीपीआई और मुकेश सहनी को भी सम्माम दिया जाना चाहिए। 

जाप प्रमुख ने कहा कि हमारी तैयारी 6 सीटों पर लड़ने की थी, लेकिन हमने 2 सीटों की मांग की है। महागठबंधन की ओर से 2 सीटें मिली तो अच्छी बात होगी। अगर नहीं भी मिली तो मुझे कोई मलाल नहीं होगा। भाजपा को हराने के लिए वे हर कुर्बानी देने को तैयार हैं।

नीरज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News