बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना मरीजों की सहायता के लिए जन अधिकार पार्टी ने जारी किये हेल्पलाइन नम्बर, इन नम्बरों पर करें फोन...

कोरोना मरीजों की सहायता के लिए जन अधिकार पार्टी ने जारी किये हेल्पलाइन नम्बर, इन नम्बरों पर करें फोन...

PATNA : बिहार में कोरोना मरीजों की अंधाधुंध बढती संख्या से स्थिति काफी भयावह हो गई है. सरकार के तरफ से हर संभव प्रयास जारी हैं. अस्पतालों में बेड कम पड़ गये हैं. इन सबके बावजूद अस्पतालों की स्थिति गंभीर हो चुकी है. कोरोना से मरने वालों की भी संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. ऐसे में जाप सुप्रीमों पप्पू यादव की ओर कोरोना मरीजों के लिए पहल की गयी है. 

उन्होंने कोरोना को लेकर कोर कमिटी की बैठक की. जिसके बाद पार्टी की तरफ से हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किया गया है. जिसपर लोग फोन करके किसी भी तरह की सहायता ले सकते है. साथ ही साथ पार्टी की तरफ से चिकित्सीय सहायता, मेडिकल जाँच और दवाओं की व्यवस्था टीम के द्वारा किया जायेगा. नाईट कर्फ्यू को लेकर भी उन्होंने कहा की सिर्फ लोगों को डराने के लिए किया गया है. अगर इतनी ही चिंता जनता की थी तो सात बजे दुकान क्यों बंद करने का आदेश दिए. ऐसे भी भीड़ तो इकठ्ठा होगी. 

वही पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दूसरी वैक्सीन डोज को लेकर भी निशाना साधा और कहा की बिना जनता को मुहैया कराए खुद वैक्सीन लेना समझ से परे है. वही उन्होंने कोरोना की स्थिति और राज्य सरकार के प्रयासों की विफलता को लेकर राज्यपाल से भी मिलने की बात कही है. इन नंबरों पर फोन करके जाप से कोई सहायता ली जा सकती है. दीपक कुमार-620 921 3920, मुन्ना जी -9122162845 और विनय जी-70040 91130.

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Suggested News